Follow Us:

नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष को पद से हटाने के लिए 5 पार्षद हुए एकजुट, डीसी को सौंपा अविश्वास प्रस्ताव

नवनीत बत्ता |

नगर परिषद सुजाननपुर में आज एक बार फिर बगावत के सुर अलख हो गए हैं। यहां पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रमन भटनागर ने मौजूदा नगर परिषद अध्यक्ष अशोक मेहरा के ऊपर विकास कार्यों में ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए उपायुक्त हमीरपुर के सामने अविश्वास प्रस्ताव रख दिया है। नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए पांच पार्षद एकजुट हो गए हैं। बीजेपी समर्थित नगर परिषद सुजानपुर के अध्यक्ष को हटाने के लिए और उनके स्थान पर फिर से बीजेपी समर्थित अध्यक्ष को काबिज करने के लिए पार्षद उपायुक्त हमीरपुर से मिले।

हैरानी की बात यह है कि जो पांच पार्षद नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में हैं, उनमें तीन पार्षद बीजेपी समर्थित हैं, जबकि दो कांग्रेस समर्थित हैं। नगर परिषद सुजानपुर में कुल नौ पार्षद हैं। नगर परिषद के कांग्रेस समर्थित पूर्व अध्यक्ष मनोज ठाकुर, बीजेपी समर्थित पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रमन भटनागर, वर्तमान में बीजेपी समर्थित नगर परिषद उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी, बीजेपी समर्थित पार्षद सुमन अटवाल और कांग्रेस समर्थित पार्षद अनिता कुमारी ने मोर्चा खोला है।

पांचों पार्षदों ने मंगलवार को नगर परिषद कार्यालय में उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी की अगुवाई में बैठक की। बैठक में विधिवत प्रस्ताव डालकर अध्यक्ष अशोक मेहरा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर मोहर लगाई।