Follow Us:

जम्मू में दो घरों के अंदर मिले 6 शव, एक ही परिवार के पांच लोग

डेस्क |

मंगलवार देर रात जम्मू शहर के बाहरी इलाके सिधरा में तवी विहार इलाके में स्थित दो घरों से छह शव मिले, जिनमें एक ही परिवार के पांच लोग थे. जम्मू के जिला पुलिस प्रमुख, एसएसपी चंदन कोहली ने कहा, कि प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक यह जहर देने का मामला प्रतीत होता है, हालांकि यह पता लगाना है कि यह जबरन जहर देने का मामला है या नहीं.

एसएसपी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजे पुलिस को एक महिला का फोन आया. उसने हमें बताया कि सिद्धरा में उसका भाई नूर-उल-हबीब उसका फोन नहीं उठा रहा था और उसे आशंका थी कि उसने आत्महत्या कर ली होगी. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के दरवाजे अंदर से टूटे हुए मिले. घर से बदबू भी आ रही थी.

सिविल गवाहों (तवी विहार कॉलोनी सिधरा के स्थानीय लोगों) की मौजूदगी में घर के दरवाजे जबरन तोड़ दिए गए. हमें घर के अंदर चार लाशें मिलीं. एफएसएल विशेषज्ञों और फोटोग्राफरों की एक टीम को बुलाया गया था. एसएसपी ने कहा कि पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. इलाके के स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि चारों शव श्रीनगर के बरजुल्ला के हबीबुल्ला के बेटे नूर-उल-हबीब (55), गुलाम हसन की विधवा सकीना बेगम (62), सज्जाद अहमद (17) के थे. फारूक अहमद मगरे के बेटे और स्वर्गीय गुलाम हसन की बेटी नसीमा अख्तर (40) ने बताया.