Follow Us:

कांगड़ा में आज आए कोरोना के 6 नए मामले, 8 लोग हुए स्वस्थ

मृत्युंजय पूरी |

जिला कांगड़ा में कोरोना का कहर लगातार जारी है। जिला में आज कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले सामने आए हैं। जबकि आठ लोगों ने आज कोरोना से जंग भी जीत ली है। इन नए मामलों के साथ ही जिला में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 268 हो गई है। इसमें से 113 एक्टिव केस हैं जबकि 153 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

आज आए इन नए मामलों में जयसिंहपुर के गांव मजहेरा से 34 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर परौर में था। वहीं, शाहपुर के क्यारी गांव की 37 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई है। महिला 20 जून को हरियाणा से वापस लौटी है और परौर में क्वारंटाइन थी। इसके अलावा बैजनाथ के नागन गांव की एक 36 साल की महिला और उसका 8 साल के बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं। इनकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की है। यह दोनों मां-बेटा होम क्वारंटाइन में थे।

इसके अलावा जयसिंहपुर के गांव कोटलू पपला गांव का एक 50 साल को व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली कही है। वहीं, जयसिंहपुर के गांव छत्रु की 69 साल की महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला 21 जून को दिल्ली से वापस लौटी है और होम क्वारंटाइन में थी।

वहीं, जिला में इन 6 नए मामलों के साथ आज 8 लोग कोरोना से स्वस्थ भी हुए हैं और इनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें ज्वाली की 27 साल की महिला, आदर्श नगर का 44 साल का व्यक्ति, राख से 77 साल का व्यक्ति, गुलेर से 41 और 24 साल की महिलाएं, चनिझर से 47 साल का व्यक्ति, धसोली से 31 साल का व्यक्ति और तुदियाल से 23 साल का व्यक्ति शामिल है। यह सभी डीसीएचसी धर्मशाला में भर्ती थे। आज इन सभी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रशासन द्वारा इन्हें 7 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने की हिदायत के साथ अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

हमीरपुर में भी 4 मामले

हमीरपुर में भी सोमवार को कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 1 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं इन सभी की ट्रैवल हिस्ट्री बाहरी राज्यों से जुड़ी है। वहीं जिला में आज 3 लोग कोरोना से स्वस्थ भी हुए हैं।