Follow Us:

शिमला में कॉलेज के एक प्रोफेसर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप

desk |

हिमाचल प्रदेश के शिमला में कॉलेज के एक प्रोफेसर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। आरोपी फाइन आर्ट कॉलेज लोहारब (घणाहट्टी ) शिमला में प्रोफेसर है। कॉलेज की ही छात्रा ने प्रोफेसर पर अश्लील हरकतें करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ने फाइन आर्ट कॉलेज के प्रोफेसर पवन कुमार पर छेड़छाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक छात्रा के साथ अश्लील हरतकें करता था और उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। वहीं छात्रा कॉलेज में कब से पढ़ाई कर रही है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, आरोपी प्रोफेसर कब से छात्रा को परेशान कर रहा है इस बात की भी पुष्टि नहीं हो सकी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उधर पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कॉलेज छात्रा की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय न्याय सहिंता की धारा 354 , 354 ए और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। और मामले में आगामी छानबीन शुरू कर दी है।