Follow Us:

HRTC बस में खोल दी बदबूदार जुराबें, पुलिस ने हिरासत में लिया

समाचार फर्स्ट |

एचआरटीसी बस समय में उस समय बवाल होने लगा जब एक युवक ने अपनी बदबूदार जुराबें खोल कर बस में रख दी। बदबूदार जुराबों की बदबू सारी बस में फैलने लगी और बाकी यात्रियों को भी इससे परेशानी आने लगी। यही नहीं, जब बाकी यात्रियों ने उस युवक को जुराबें बैग में डालने को कहा तो युवक गुस्से से भर उठा और बस को आग लगाने और तोड़फोड़ की बात करने लगा।

लिहाजा, युवक के इन धमकियों को सुनसे हुए चालक ने बस को चिंतपूर्णी थाना के बाहर लगा दिया और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया औऱ उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, वाक्या कुछ यूं हुआ कि एचआरटीसी बस में बैठे एक युवक ने अपनी जुराबें खोल कर बस में रख दी। जब पास बैठी कुछ सवारियों ने उसे जुराबों की बदबू के लिए टोका तो वे उनसे गाली-गलोच करने लगा। देखते ही देखते जुराबों की बदबू पूरी बस में फैल गई और एक के बाद एक सभी यात्री उसे जुराबों को बैग में डालने की बात कहते रहे। लेकिन, युवक नहीं माना और उसने बस तोड़ने, आग लगाने आदी की धमकी दे डाली।

इस मर्तबा दो-तीन बार चालक को बस को रोकना भी पड़ा और युवक को समझाना भी पड़ा। लेकिन, युवक फिर भी नहीं माना। काफी देर बहसबाजी के बाद चालक ने अपनी चालाकी दिखाई और बस को चिंतपूर्णी थाना के बाहर खड़ा कर दिया। चालक ने सारा घटनाक्रम थाना प्रभारी को बताया, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गुंडागर्दी के आरोप में हिरासत में लिया। थाना प्रभारी के मुताबिक, युवक प्रकाश कुमार समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है।