Follow Us:

आज तक देश को लूटने का काम करती आई कांग्रेस: नड्डा

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए थोड़े दिन ही बचे हैं. लेकिन अब कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा आज डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के सलूणी में पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा विकास की राह पर आगे बढ़ने का काम किया है.

 

कोरोना वायरस अमेरिका और यूरोप में खत्म नहीं हुआ है. जहां अमेरिका के राष्ट्रपति मास्क पहनकर भाषण देते हैं और मास्क लगाकर लोगों से मिलते हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने 9 महीने में कोरोना वायरस की दो-दो डोज यानी 219 करोड़ डोज लोगों को लगाने का काम किया और सारे लोग सुरक्षित हैं.

 

इसके अलावा मोबाइल बनाने की क्षमता में भारत दुनिया का दूसरा देश बना है स्टील क्षेत्र में भारत दूसरा देश है. इसके अलावा जो मोबाइल में चिप बनती है उसे पहले खरीदना पड़ता था लेकिन अब भारत खुद बनाता है और विदेशों को देता है, मोदी जी को मोदी भारत की जनता ने बनाया है.

 

उन्होंने ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पहले देश के प्रधानमंत्री ₹1 रुपया भेजते थे तो उसमें पैसे गायब हो जाते थे लेकिन अब दावे के साथ कह सकते हैं कि मोदी राज में 25 लाख करोड रुपए लोगों के खाते में सीधे डाले गए. जहां एक रुपए की हेराफेरी नहीं हुई, अभी हिमाचल आए थे.

 

उन्होंने शिमला से 11 करोड़ किसानों के खाते में दो-दो हजार की राशि भेजी, कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व उनके बेटे हिमाचल प्रदेश में प्रतिभा सिंह और उनके बेटे जमानत पर है, ऐसे में कांग्रेस पार्टी देश को लूटने का काम करती है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में आर्थिक विकास हुआ है जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी उनके बेटे राहुल गांधी साथ में हिमाचल प्रदेश के प्रतिभा सिंह और उनके बेटे जमानत पर हैं.

 

उन्होंने कहा कि पहले ₹1 भेजा करते थे तो आधे पैसे गायब हो जाते थे , लेकिन मोदी सरकार में 25 लाख करोड़ रुपए उनके खाते में डाले गए, इसके अलावा 11 करोड़ किसानों के खाते में ₹2000 की राशि डाली गई , उन्होंने कहा कि आज हमारा देश दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था बना है, रुलाने में देश दूसरे स्थान पर पहुंचा है और स्टील में भी दूसरा स्थान है कोरोना वायरस के दौर में 219 करोड़ डोज लगाए गए और देश को सुरक्षित किया.