Follow Us:

हिमाचल में महंगाई को लेकर AAP का प्रदर्शन, सरकार को बताया गरीब विरोधी

हिमाचल में आम आदमी पार्टी क्षेत्रीय मुद्दों के साथ साथ आम जनता से जुड़े मुद्दों को भी उठाती दिख रही है.

डेस्क |

हिमाचल में आम आदमी पार्टी क्षेत्रीय मुद्दों के साथ साथ आम जनता से जुड़े मुद्दों को भी उठाती दिख रही है. ऐसा इसलिए क्यों कि पिछले कई दिनों से महंगाई का मुद्दा जोर शोर से चल रहा है. AAP नेता और कार्यकर्ता सड़क पर सरकार के खिलाफ आक्रोश जाहिर कर रहे हैं और केंद्र से लेकर जयराम सरकार को घेर रहे हैं. आरोप लग रहा है कि सरकार गरीब की थाली से रोटी छीन रही है. महंगाई ने कमर तोड़ दी है और सरकार ने जरूरी चीजों पर जीएसटी लगाकर घर का बजट बिगाड़ दिया है. आम आदमी पार्टी ने कुल्लू में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पीएम मोदी के साथ सीएम जयराम को निशाने पर लिया.

उधर, ये विरोध सिर्फ कुल्लू तक ही सीमित नहीं था, बल्कि बिलासपुर में भी आम आदमी पार्टी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से महंगाई कम करने की अपील की गई. बिलासपुर की सड़कों पर भी AAP कार्यकर्ता विरोध मार्च निकालते दिखे.

जाहिर है देश भर में लगातार महंगाई बढ़ रही है और बेरोजगारी के आंकड़ों में भी उछाल आया है. ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले हिमाचल में आम आदमी पार्टी ने महंगाई को मुद्दा बना दिया है. AAP पदाधिकारी बार बार दिल्ली मॉडल का जिक्र कर प्रदेश की जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हैं.