Follow Us:

कोटखाई थाने में आगजनी के दोषियों के खिलाफ CBI जल्द करे कार्रवाई: भाटिया

नवनीत बत्ता |

संत रविदास धर्म सभा के प्रदेशाध्यक्ष कर्म चंद भाटिया ने कहा कि शिमला के कोटखाई में हुए गुड़िया प्रकरण के दौरान कोटखाई पुलिस थाने को जलाने और रिकार्ड़ को आग के हवाले करने वाले षड़यंत्रकारियों के खिलाफ वीडियो फुटेज के साथ FIR दर्ज होने के बावजूद भी सीबीआई ने आज तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। इस अग्नि कांड़ में जो भी लोग संलिप्त रहे हैं उन्हें आज तक गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे क्यों नहीं पहुंचाया गया।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार, सीबीआई और पुलिस प्रशासन कोटखाई पुलिस थाना जलाने के दोषियों के खिलाफ तुरंत कारवाई  गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाऐ नहीं तो जनसहयोग से उग्र आंदोलन आरंभ कर दिया जाएगा।

भाटिया ने कहा कि ये सबको मालूम है कि कोटखाई पुलिस थाने को आग के हवाले करने के पीछे सबूतों को नष्ट करना एक सोची समझी राजनीतिक साजिश का हिस्सा था लेकिन, अभी तक आरोपी खूलेआम घूम रहे हैं जबकि किसी ने गलती से सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया हो या कोई छोटी सी भी गलती की हो उस तुरंत सलाखों के पीछे धकेल दिया जाता है। लेकिन पुलिस थाना जलाने के साढ़े चार महीने बाद भी आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है। सरकार और पुलिस प्रशासन आरोपियों को बचा रही है।