Follow Us:

छात्रों के लिए चलाई जाएं अतिरिक्त बसें, SFI ने पूल अधिकारी को सौंपा मांग पत्र

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय एसएफआई इकाई ने पूल अधिकारी को छात्रों को आ रही बस समस्याओं को लेकर मांग पत्र सौंपा। एसएफआई कैंपस अध्यक्ष रॉकी ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा छात्रों के लिए अतिरिक्त बसें चलाई जाएं। क्योंकि पिछले लंबे समय से छात्र बसों की समस्याओं को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा छात्रों के लिए जो अतिरिक्त बसें चलाई जाती थीं वह अभी तक नहीं चलाई गई हैं जिसके चलते छात्रों को विश्वविद्यालय पहुंचने और अपनी कक्षाओं के बाद घर जाने के लिए खड़े होकर ही सफर करना पड़ रहा है ।

इस पर बात रखते हुए इकाई सचिव विवेक राज ने कहा कि पिछले लंबे समय से छात्रों को विश्वविद्यालय आने और जाने में ट्रैफिक के चलते दो-दो घंटे लग रहे हैं जिसके चलते छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है। एसएफआई मांग करती है कि जल्दी से जल्दी छात्रों की सुविधाओं के लिए अतिरिक्त बसें चलाए जाए और तमाम विश्वविद्यालय की बसों को बालूगंज होकर चलाया जाए ताकि छात्रों को ट्रैफिक के चलते आने और जाने में कोई समस्या ना हो।

एसएफआई ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द छात्र मांगों को सकारात्मक रूप से सुलझाया नहीं गया तो आने वाले समय के अंदर विश्वविद्यालय के अंदर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी और अथॉरिटी का उग्र घेराव किया जाएगा।