Follow Us:

अमित सैनी को चुना गया रोटरेक्ट क्लब सुंदरनगर का प्रधान, विश्वास कौशल बने सचिव

मृत्युंजय पुरी |

मृत्युंजय पुरी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रोटरी क्लब सुंदरनगर के सौजन्य से सुंदरनगर में युवाओं का रोटरेक्ट क्लब बनाया गया। इस मौके पर सुंदरनगर के अमित सैनी को रोटरेक्ट क्लब सुंदरनगर का नवनियुक्त प्रधान और विश्वास कौशल को नवनियुक्त सचिव चुना गया है। रोटरी क्लब सुंदरनगर के प्रधान अमित कौशल ने बताया कि रोटरेक्ट क्लब रोटरी का युवा विंग है, जिसमें 18 साल के उपर के युवा बच्चे रोटरी के पद चिन्हों पर चलते हुए समाज सेवा के कामों को करते हैं।

रोटरी क्लब सुंदरनगर की सचिव रश्मि शर्मा ने बताया कि रोटरेक्ट क्लब सुंदरनगर के नवनियुक्त प्रधान अमित सैनी और रोटरेक्ट क्लब के नवनियुक्त सचिव विश्वास कौशल को इस इंस्टालेशन सेरेमनी के ऑफिसर डिस्टिक सेक्रेट्री प्रवीण अग्रवाल ने रोटरी का कॉलर पहनाकर उनका रोटरी परिवार में स्वागत किया।

रोटरेक्ट क्लब सुंदरनगर में 25 के लगभग युवा जुड़े हैं और यह समय-समय पर समाज में फैली हुई कुरीतियों और समाज सेवा से जुड़े हुए कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहेंगे व रोटरी का नाम और आगे ले जाएंगे। इस अवसर पर रोटरी क्लब सुंदरनगर के वयोवृद्ध सदस्य केडी खोसला ने रोटरेक्ट क्लब के प्रधान को पिनअप किया और चार्टर सर्टिफिकेट देकर उनका स्वागत किया।