Follow Us:

कांग्रेस के प्रदर्शन पर अनुराग का पलटवार, बोले- प्रदर्शन करने से पहले अपने कार्यकाल पर एक नजर दौड़ाए कांग्रेस

जसबीर कुमार |

जहां आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस ने महंगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन कर उपायुक्तों के माध्यम से ज्ञापन भेजे तो वहीं अपने गृह जिला पहुंचे केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने महंगाई पर कांग्रेस को जमकर घेरा। प्रदेश में कांग्रेस के महंगाई को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों पर केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस केा अपने कार्यकाल पर एक नजर दौड़ानी चाहिए, क्योंकि आज अधिकतर वस्तुओं के दाम महंगाई दर से बहुत नीचे हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 80 करोड लोगों को अनाज देने का काम किया है तो कोरोना माहमारी के दौरान भी पूरी सहायता की है। सरकार कोरोना काल में नौकरी जाने पर ईपीएफओ का श्रेय दे रही है ताकि लोगों को रोजगार मिल सके। देश को आगे बढाने के लिए पूजीगंत व्यय पर करोडों रूपये खर्च किए जा रहे हैं लेकिन विपक्षी दल प्रदर्शनों में जुटी हुई है।

धर्मशाला में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पर केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी प्रदेश की पार्टी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का आना गर्व का विषय होता है । उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश का नेतृत्व एक साथ इक्टठा हुआ था जिसके चलते बैठक को गंभीरता से लिया है जिसके आगामी दिनो में परिणाम सामने होंगे।