Follow Us:

सुजानपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर हमला बोल

जसबीर कुमार |

सुजानपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस ने आज तक देश में बांटों और राज करो की नीति से काम किया है.

लेकिन पीएम मोदी ने पूरे देश को एक सूत्र में बांध कर पूरी दुनिया में पांचवीं अर्थव्यवथा बना दिया है. वहीं, अनुराग ठाकुर ने कहा कि अंग्रेजों की मानसिकता से मुक्ति दिलाने का काम पीएम मोदी ने किया है.

केन्द्रीय सूचना प्रसारण , खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी के पांच प्रणों से पूरे देश को लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि अंग्रेज भारत में राज करने आए थे.

लेकिन अंग्रेज शासकों की मानसिकता से मुक्ति पाने का काम पीएम मोदी ने किया है और नया संसद भवन का निर्माण करवाने का काम नए भारत का प्रतीक है. नई सोच भारत को बहुत आगे ले जाने वाली है और हर नागरिक अपनी सही भूमिका निभाएगें तो नए भारत को नई दिशा में ले जाएंगे.

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की उपलब्धियां ढेरों है और विपक्ष का तिलमिलाना स्वाभिक है. कांग्रेस ने तो हिमाचल से विशेष राज्य का दर्जा तक छीन लिया था जिससे भाजपा सरकार ने वापिस दिलाया है. प्रगतिशील हिमाचल के 75 मना रहा है और इस पर कांग्रेस को विरोध क्यु हो रहा है.

वहीं, कांग्रेस ने हर घर तिरंगा अभियान का भी विरोध किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता अंग्रेजों से ली गई है और बांटों और राज करने की मानसिकता हो गई है. कांग्रेस के भारत जोडो अभियान के नाम पर पूरे देश को बांटने का काम किया जा रहा है. पीएम मोदी के कार्यकाल में देश पूरी दुनिया में पांचवी अर्थव्यवस्था बना है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी को पहले परिवार व पार्टी से सवाल पूछना चाहिए कि अनुच्छेद 370,35 ए से देश को तोडा था और बांटने का काम किया था. कांग्रेस अनुच्छेद 35 ए का क्यों हर वक्त विरोध करते रहते है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हर नीति में बांटों और राज करने की नीति आती गई है. लेकिन आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरादेश एक समान विकास कर रहा है. जीएसटी का विरोध करती थी लेकिन आज जीएसटी के बेहतर परिणाम सबके सामने है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल और हमीरपुर की उम्मीदों पर खरा उतरा जाएगा और हमीरपुर में सबसे बडा केन्द्र खेलों का बनाया जाएगा और जल्द हीऔपचारिकताएं पूरी करके इसकी घोषणा की जाएगी.