Follow Us:

गर्लफ्रेंड की हत्या कर लाश को बैग में पैक कर ठिकाने लगाने का प्रयास

DESK |

हिमाचल प्रदेश को भले ही शांत राज्य माना जाता हो, लेकिन यहां भी अब लगातार मर्डर के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. अब ताजा मामला मनाली में देखने को मिल रहा है। शहर के एक होटल में बुधवार को हरियाणा के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी।

इसके बाद उसने युवती की लाश को बैग में पैक कर ठिकाने लगाने का प्रयास किया। लेकिन बैग का वजन काफी भारी होने से होटल स्टाफ को शक हो गया और उन्होंने पुलिस बुला ली। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। कुल्लू के एसपी डॉक्टर गोकुलचंद्रन कार्तिकेयन ने मामले की पुष्टि की है.
जानकारी के अनुसार मनाली घूमने आए एक युवक और युवती होटल में रुके हुए थे.

इस दौरान युवक ने अपने साथ घूमने आई युवती की हत्या कर दी. हत्या किस मकसद से की इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि हत्या आरोपित युवक विनोद ठाकुर युवती का ही प्रेमी है। दोनों लगभग चार साल से एक-दूसरे को जानते थे।
युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है और 13 मई को अपने दोस्त के साथ मनाली घूमने आई थी।

आधार कार्ड के अनुसार दोनों की पहचान विनोद और शीतल के रूप में हुई है। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है. दरअसल बुधवार शाम को विनोद मनाली से जब लौट रहा था और उसने होटल से वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए गाड़ी मंगवाई.
जाते वक्त वह अकेला ही था और इस दौरान जब वह बैग को गाड़ी की डिक्की में डाल रहा था तो स्टाफ को बैग का काफी ज्यादा वजन होने के चलते शक हुआ.
इस पर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो लड़की शीतल का शव बरामद हुआ.
कुल्लू के एसपी ने मामले के बारे में बताया कि पुलिस जांच कर रही है. वहीं पुलिस जांच में युवती के गले पर निशान मिले हैं। आशंका है कि गला दबाकर हत्या की गई है।
फिलहाल, बताया जा रहा है कि युवक युवती के शव को बैग में डालकर ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में पांच दिन में यह दूसरा हत्याकांड है. इससे पहले, पतलीकूहल के माहिला में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी थी।
मनाली में इस तरह की वारदातों से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।