Follow Us:

मंडी: हृदयवासी सेवा न्यास ने 7 हस्तियों को किया सम्मानित

|

मंडी: हृदयवासी सेवा न्यास मंडी ने अपने वार्षिकोत्सव एवं भगवान श्री सत्य साई बाबा के अवतरण दिवस के मौके पर गुरूवार को अपने लोअर पड्डल स्थित परिसर में आयोजित समारोह में मंडी की सात हस्तियों को उनके उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया। न्यास के चेयरमैन सुरेश चंद्र की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी की प्रति कुलपति अनुपमा सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रही।

न्यास द्वारा संचालित भोजन सेवा के संयोजक रमन बिष्ट ने बताया कि जनरल राकेश कपूर को उनके सेना में दी गई सेवाओं को लिए सम्मानित किया गया जबकि स्थानीय चैनल के युवा संचालक एवं पत्रकार मुकेश सिंह ठाकुर को पत्रकारिता के जरिए प्रदेश की सांस्कृतिक विरासत के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नवाजा गया। वयोवृद्ध समाज सेविका एवं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा कृष्णा टंडन, शिक्षिका विनोद लोहिया व लीला शर्मा को उनकी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मान दिया गया।

बुनकरों के जरिए रोजगार के नए अवसर प्रदान करने के लिए हैंडलूम क्षेत्र में योगदान के लिए अंशुल मल्होत्रा को सम्मानित किया गया। सभी हस्तियों को समारोह में मौजूद गणमान्य लोगों के हाथों से शॉल, टोपी व हार पहनाया गया व प्रशस्तिपत्र से सम्मानित किया गया। इस मौके पर गायत्री यज्ञ का आयोजन भी हुआ। इस समारोह में बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग शामिल हुए। न्यास की उपाध्यक्ष राज मल्होत्रा व सचिव शांता कपूर ने बताया कि न्यास द्वारा हर साल अपने वार्षिकोत्सव में समाज के लिए समर्पण की भावना से काम करने वालों को सम्मानित किया जाता है।