Follow Us:

बडसर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जयराम सरकार पर कसा तंज

जसबीर कुमार |

बरसात के दिनो में प्राकृतिक आपदाओं पर प्रदेश सरकार के गंभीर नहीं होने पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक बडसर इंद्रदत्त लखनपाल ने तंज कसते हुए प्रदेश सरकार को घेरा है. हमीरपुर में इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि प्राकृतिक आपदाओं में चुने हुए नुमाइदें और मुख्यमंत्री को गतिमान होना चाहिए.

लेकिन सरकार का लक्ष्य केवल मात्र बडे-बडे इवेंट डालने के साथ नाटियां डालने में लगे हुए है. लखनपाल ने कहा कि सरकार प्राकृतिक आपदा को लेकर संवेदनशील तौर से काम नहीं कर रही है. जिसका खामियाजा जनता भुगत रही है.

इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी कभी भी सेंध नही लगा पाएगी और जनता को सपने दिखाने में कभी सफल नहीं होगी. हिमाचल में टू पार्टी सिस्टम ही कामयाब रहा है और थर्ड पार्टी कभी सफल नहीं हो पाई है.

प्रदेश में आज तक कांग्रेस पार्टी ने ही सजाया संवारा है और विकास करवाया है. कांग्रेस कार्यकाल के मुख्यमंत्रियों ने पूरे प्रदेश में विकास करवा कर पूरे देश में पहचान बनाई है. इंद्रदत्त लखपाल ने कहा कि पके पकाए को खाने के लिए तो सभी आ जाते है.

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने प्रदेश से आग्रह किया है कि प्रदेश में बारिश से हुए नुकसान के लिए जल्द आंकलन करवा कर कामों को प्राथमिकता के आधार पर किया जाए. बडसर विधानसभा क्षेत्र में भी बारिश से काफी नुकसान हुआ है. इसलिए सरकार जल्द राहत कार्य शुरू करें.