Follow Us:

ऊनाः भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने हाथरस मामले में यूपी सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

दीक्षा बैंस, ऊना |

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए सामुहिक बलात्कार पीड़िता की मौत पर दलित समाज में गहरा रोष प्रकट किया है। इसके विरोध में स्थानीय नगर के महाऋषि वाल्मीकि मंदिर से लेकर भीम राव अम्बेडकर चौक तक भीम आर्मी सेना के युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला कर यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष प्रदर्शन किया।

रोपड़ भीम आर्मी प्रधान अश्विनी धगोड़ औऱ संतोषगढ़ पार्षद रविकांत बस्सी ने बताया कि  उत्तर प्रदेश हाथरस जिले में 14 सिंतबर को 19 वर्षीय वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ 4 स्वर्ण जाति के लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार के बाद इतनी घिनौनी हरकत की कि पीड़ित की रीड की हड्डी को तोड़कर उसका गला रेत दिया। इसके साथ उसकी जीव को भी काट डाला। जिसके बाद उसे दिल्ली के अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया। जिसने मंगलवार को दम तोड़ दिया।

भीम आर्मी सेना ने यूपी की योगी सरकार से मांग है कि जल्द दोषियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज़ कर फांसी की सजा सुनाई जाए। जिससे भविष्य में कोई भी ऐसा कदम न उठाए। इस मौके पर भीम आर्मी ऊना जिलाध्यक्ष आदि ने इस मामले में सख्त से सख्त और जल्द करवाई कर दोषियों को फांसी देने की मांग की है।