Follow Us:

हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, पवन काजल और लखविंदर राणा हुए BJP में शामिल

डेस्क |

कांग्रेस विधायक पवन काजल और विधायक लखविंदर राणा ने थामा भाजपा का हाथ. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली में एक प्रेस कॅानफ्रेंस में बताया कि कांग्रेस विधायक पवन काजल और विधायक लखविंदर राणा का भाजपा में आना हमें और मजबूत करता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे इन दोनों मित्रों का भाजपा में शामिल होना दुनिया को संदेश देता है कि भारत में कांग्रेस समाप्त हो रही है.

गौरतलब ये है कि जहां एक और हिमाचल में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए दिन रात मेहनत की जा रही है. रैलियां निकाली जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर ऐसा लग रहा है कि हिमाचल कांग्रेस के कद्दावर नेताओ में भाजपा में शामिल होने की होड़ सी लगी हुई है. बुधवार को कांग्रेस के विधायक पवन काजल ने भाजपा का हाथ थाम लिया है. उन्होंने प्रेस वार्ता के दैरान कहा कि जनता कि भावनाओं की कद्र करते हुए उन्होंने ये फैसला किया है. जनता एक बार फिर हिमाचल में भाजपा कीसरकार को देखना चाहती है.

अगर बात करें नालागढ़ के विधायक लखविंदर राणा की तो उनका कहना है जहां एक ओर जयराम ठाकुर एक मिलनसार मुख्यमंत्री हैं और लोगों को समर्पित हैं. वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय कांग्रेस केवल परिवारवाद तक सीमित रह गई है. आगे वो कहते हैं कि हिमाचल में भी कांग्रेस केवल एक ही परिवार के हाथों में सिमट कर रह गई है. इन्हीं कारणों से आज हम भाजपा सरकार की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं.