Follow Us:

बिलासपुर: बिना टैक्स चुकाए प्रदेश में आने वाली 3 वोल्वो बसों को किया बॉन्ड

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर के आरटीओ बेरियर पर तैनात प्रभारी विद्या देवी ने शिकंजा कसते हुए बिना टैक्स चुकाए प्रदेश में आने वाली वेल्वो की 3 गाड़ियों को बॉन्ड किया है। जिनमें से एक बस को 31 हजार जुर्माना करके छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी ताकि इस तरह से अवैध रूप से हिमाचल में प्रवेश कर रही इन बसों पर शिकंजा कसा जा सके।

जानकारी के अनुसार जिला बिलासपुर के स्वारघाट बैरियर पर मंगलवार को चैकिंग के दौरान मौके से 3 गाड़ियों को बॉन्ड किया गया है। आऱटीओ प्रभारी का कहना है कि हालांकि इससे जहां पर प्रदेश सरकार को लाखों रुपए का चूना लगता है वहीं पर यह वोल्वो बस चालक बिना टैक्स दिए हिमाचल से रफूचक्कर होने की ताक में रहते हैं। लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से स्वारघाट आरटीओ बेरियर पर नाका लगाकर कार्रवाई की जा रही है। उससे जहां पर प्रदेश का राजस्व बचा है वहीं पर इन बिना टैक्स चुकाए गाड़ियों पर कार्रवाई भी की जा रही है।

बैरियर प्रभारी विद्या देवी ने बताया कि जब बेरियर लगाया हुआ था और बसों की चेकिंग की जा रही थी उसमें से 3 बसों को बिना टैक्स दिए पाया गया हालांकि एक बस को 31 हजार का जुर्माना करके छोड़ दिया गया है।