Follow Us:

बिलासपुर : बनेर-जकातखाना रूट पर बस सेवा शुरू, हजारों लोगों को होगा लाभ

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के उपमंडल स्वारघाट के अंतर्गत बनेर-जकातखाना सम्पर्क सड़क मार्ग पर आज से रोजाना दो बसें जाना शुरू हो गई हैं। उक्त सड़क पर बस सेवा शुरू होने से क्षेत्र की दो ग्राम पंचायतों तनबौल और टाली जकातखाना की हज़ारों की आबादी को लाभ मिलेगा। नयनादेवी के पूर्व विधायक एवं प्रदेश बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बनेर-जकातखाना के लिये निजी मिन्हास बस को हरी झंडी देकर रवाना किया है। इस मौके पर रणधीर शर्मा के साथ प्रदेश किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी रोशन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे हैं।

इसके बाद रणधीर शर्मा ने शिव मंदिर स्योता के प्रांगण में तनबौल पंचायत की जनता और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी सम्बोधित किया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज से बनेर-जकातखाना सम्पर्क सड़क पर दो बसें रोजाना चलेंगी। जिससे क्षेत्र की दो ग्राम पंचायतों की ग्रामीण जनता को आने जाने की सुविधा मिलेगी। मिन्हास बस सर्विस रोजाना सुबह सवा आठ बजे ज्योरीपतन से स्वारघाट के लिये वाया बनेर होकर चलेगी। दोपहर साढ़े बारह बजे फिर से यही बस स्वारघाट से चलकर बनेर से ज्योरीपतन तक जायेगी।

इसके साथ ही एचआरटीसी की शिमला-जामली रूट की बस सेवा आज शाम से बनेर होते हुए ज्योरीपतन तक जाया करेगी। ज्योरीपतन स्थान में रात्रि ठहराव के बाद उक्त एचआरटीसी की बस सेवा सुबह ज्योरीपतन से शिमला के लिये वाया बनेर होकर चलेगी। जिससे टाली-जकातखाना की समस्त जनता को अब राजधानी शिमला जाने के लिये सीधी बस सेवा का रोजाना लाभ मिलेगा।