Follow Us:

बिलासपुर: छात्र संगठनों ने निकाली आक्रोश रैली, आतंकी संगठनों पर कार्रवाई की रखी मांग

सुनील ठाकुर |

पुलवामा में हुए कायराना हमले को लेकर घुमारवीं के छात्र संगठनों ने रैली निकालकर आक्रोश प्रकट किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रैली के दौरान केंद्र सरकार के समक्ष आवाज उठाई कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर शीघ्र कार्रवाई की जाए और आतंकियों के आकाओं पर भी रोक लगाई जाए। आतंकियों को सरंक्षण देने वाले पाकिस्तान को बख्शा ना जाए। इस रैली में छात्र संगठन NSUI, घुमारवीं महाविद्यालय के छात्रों और हिम्स आईटीआई घुमारवीं आदि संस्थानों के विद्यार्थियों और प्रशिक्षुओं ने भाग लिया।

यह रैली घुमारवीं महाविद्यालय से शुरू होकर गांधी चौक घुमारवीं में संपन्न हुई। रैली में छात्रों ने हाथ में तिरंगा लेकर सरकार के समक्ष अपना आक्रोश दिखाया। लगभग 300 छात्रों ने इस रैली में हिस्सा लेकर पुलवामा में हुई घटना के प्रति आक्रोश दिखाया।

एबीवीपी जिला मीडिया संयोजक राम शर्मा ने बताया कि पुलवामा की इस घटना को लेकर हर भारतवासी में आक्रोश है। शहीदों के सम्मान में एबीवीपी द्वारा तिरंगा यात्रा निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि जैश-ए-मुहम्मद आतंकी संगठन को सरंक्षण देने वाले पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए। उन्होंने कहा कि आतंक को पनाह देने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जाना चाहिए। उन्होंने कहा भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से एबीवीपी द्वारा तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो एबीवीपी कार्यकर्ता और स्टूडेंट्स देश सेवा के लिए तैयार हैं।