Follow Us:

“भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री ने तेज किया चुनाव-प्रचार”

जसबीर कुमार |

नादौन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री ने अपना प्रचार तेज कर दिया है और प्रचार अभियान के दौरान डोर टू डोर जाकर लोगों से मुलाकात करके वोट करने की अपील की जा रही है.
वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान विजय अग्निहोत्री ने जहां अपनी जीत का दावा किया. तो नादौन विधानसभा क्षेत्र में डबल इंजन की सरकार के द्वारा करवाए गए कामों को भी गिनाया गया है.
अग्निहोत्री ने सुक्खू से सवाल किया है कि 2014 में करवाए गए कांग्रेस काल के समय में स्पाइस पार्क के निर्माण कार्य में आज तक क्यों नहीं कुछ हो पाया.
विजय अग्निहोत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ देने के लिए पिछले पांच सालों में काम किया है. उन्होने कहा कि डबल इंजन की सरकार के कामों से सभी वर्ग को लाभ पहुंचा है.
अग्निहोत्री ने कहा कि वर्तमान में कांग्रेस के विधायक रहे सुक्खू के बयान फिजूल है और पूरे विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए काम किया है और दर्जनों सडकों के अलावा पुलों के निर्माण करवाने के लिए काम किया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में करोडों रूपये के विकास कार्य भाजपा सरकार में हुए है.
मेडिकल कालेज जोलसप्पड के लिए हो रही बयानबाजी पर अग्निहोत्री ने सुक्खू से पूछा कि एक भी पैसा मेडिकल कालेज के लिए नहीं हुआ था और मोदी सरकार के समय में सबकुछ हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मेडिकल कालेज के निर्माण को लटकाया था.
उन्होंने सुक्खू से सवाल करते हुए कहा कि 2014 में पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा से स्पाइस पार्क की स्थिति को सुक्खू जनता के सामने रख कर बताए कि अभी तक वह क्यों नहीं बन पाया है.