Follow Us:

“भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भ्रामक प्रचार कर रही”

desk |

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस घोषणा पत्र को लेकर जहां भाजपा बार-बार हिंदुत्व विरोधी और बहुसंख्यक वाद विरोधी करार दे रही है। वन्ही कांग्रेस इस बात को स्पष्ट कर रही है कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है और भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र के लोकहित के बिंदुओं को अनदेखा करने के लिए इस प्रकार का भ्रामक प्रचार कर रही है।

आज शिमला में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया कॉर्डिनेटर अमृतप्रित गिल, विक्रम लोहिया व अमित बाबा ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक संयुक्त पत्रकार वार्ता मे कांग्रेस पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र को देश के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर बनाए गए बिंदुओं को स्पष्ट किया वहीं भाजपा के पर पलटवार किया।

संयुक्त पत्रकार वार्ता में तीनों मीडिया कोऑर्डिनेटर ने कांग्रेस घोषणा पत्र के विभिन्न बिंदुओं को समक्ष रखा और इसे महिला, युवा, बुजुर्गों और देश के हर वर्ग के हितों को पूरा करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में 25 गारंटीयों और पांच न्याय की बात कही है जो देश के हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भ्रामक प्रचार कर रही है जबकि कांग्रेस की विचारधारा हमेशा से सभी धर्म , सभी संप्रदायों और देश के सभी लोगों को साथ लेकर चलने की रही है।