Follow Us:

रैहन मे भाजपा मण्डल की बैठक का अयोजन, बीते कल जिलाकार्यकरणी की नियुक्तयो हुई चर्चा

desk |

पिछले दिन रविवार को भाजपा संगनाठत्मक जिला के पदाधिकारी की सुची जारी हुई थी उसी समय फतेहपुर विधानसभा से जिला कार्यकरणी के नबनियक्त पदाधिकारियों की सोशल मीडिया के माध्यम से इस्तीफो की झडी शुरू हो गयी थी ।

इसी मामले को लेकर आज फतेहपुर के रैहन मे एक नीजि पैलस मे फतेहपुर भाजपा मण्डल की एक आपातकालीन बैठक मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र राणा की अध्यक्ष मे हुई । बैठक मे पंहुचे कार्यकर्ताओं ने अपना अपना रोणा रोया ।

राजा के नबनियक्त वजीर ने राजा को घेरा,बताया डिक्टेटर

जंहा एक तरफ वैठक मे हुई नियुक्तयो पर आज भाजपा मण्डल की बैठक मे मौहोल गर्म रहा तो बही इन पर खुल कर चर्चा भी हूई । बैठक मे पंहुचे भाजपा जिलाध्यक्ष के नबनियक्त सदस्य तरसेम राणा ने तो जिला भाजपा अध्यक्ष को डिक्टेटर ( तानाशाही ) करार दिया है.

इस मौका पर उन्होंने कहा की फिलहाल उन्होंने अपने नेता पुर्व मंत्री एवं फतेहपुर भाजपा के प्रत्याशी राकेश पठानियाँ के कहने पर इस्तीफा होल्ड कर लिया है । उन्होंने अश्वाशन दिया है कि इस मामले पर कोई हल निकाला जाएगा । तरसेम रणा ने कहा कि यह जो नियुक्तयां हुई है यह जिलाध्यक्ष की तानाशाही को दर्शाती है

वहीं बैठक मै पंहुचे नबनियक्त भाजपा जिला सदस्य रामेश दत्त कालिया ने बैठक के बाद जारी विडियो ब्यान मे संगनाठत्मक जिला नूरपुर के हाल मे नियुक्त किए गये अध्यक्ष को घेरा है । उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा कि फतेहपुर ,जवाली व इंदौरा विधानसभाएं जिस जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता मे चूनाव हारी थी.

उन्हें ही फिर से जिला अध्यक्ष बना दिया गया है जंहा चूनाव हारने के जिलाध्यक्ष को पद से हटा देना चाहिए था पर ऎसा न कर उन्हें पुनः अध्यक्ष बना कर बैठ दिया है । अगर फतेहपुर से पंद्रह लोगो के भेजे गये थे उनके नाम जिला कार्यकरणी मे क्यू नही आए ।

जिन लोगो के नाम फतेहपुर से भेजे ही नही गये उनके नाम कैसे कार्यकरणी मे आए । उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया है अब वो किसी भी कीमत पर अपना निर्णय बदलने बाले नही है। कालिया ने कहा कि जिला अध्यक्ष को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए तभी चारो विधानसभाओ का भला होगा ।

वहीं फोन पर भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश राणा से बात की गयी तो उन्होंने बताया 15 ,15 लोगो के नाम हर भाजप मण्डल से मंहबाए गये थे । उन सब को जगहा दी गयी है और हर वर्ग के व्यक्ति को जगहा दी गयी है जो लोग वर्षो से काम कर रहे है उनको पार्टी द्धारा सम्मान दिया जाता रहा है दिया जाता रहेगा । आगे एमपी चुनाब आर है उनको मध्य नजर रखते हुए एक अच्छी टीम मिले हाई कामन से चर्चा के बाद ही यह न्युक्तियां की गयी है ।