Follow Us:

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने की तैयारी में भाजपा

DESK |

  • प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 4 कार्यक्रम होंगे आयोजित : संजीव कटवाल

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा. हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को बड़े स्तर पर मनाने की तैयारी में है. हिमाचल बीजेपी प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम चार स्थानों पर योग दिवस के कार्यक्रम करेगी, इसमें बूथ स्तर से प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके अलावा प्रदेश में भाजपा के सभी विधायकों और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों रहे नेताओं को भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में कार्यक्रम करने की जिम्मेदारी दी गई है.

हिमाचल भाजपा के उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने केंद्र में फिर एनडीए सरकार की वापसी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद योग को बढ़ावा देने के लिए काम किया.

उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र में 153 देशों के समर्थन से अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाना तय हुआ. आगामी 21 जून को हिमाचल प्रदेश में भी बड़े स्तर पर योग दिवस मनाया जाएगा. इसमें हिमाचल प्रदेश में बूथ स्तर से प्रदेश स्तर के भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. पार्टी की ओर से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम चार स्थानों पर योग दिवस के कार्यक्रम आयोजित किया जाना तय किया गया है.