Follow Us:

भाजपा हर बूथ पर बढ़ाएगी 370 वोट : टंडन

|

धर्मशाला: भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कांगड़ा के इंदौर में अपने छह दिवसीय दौर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के अभियान को सुदृढ़ता से नीचे तक ले जाएगी, जब प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ेंगे तो निश्चित रूप से पूरे प्रदेश और देश में भारतीय जनता पार्टी का वोट शेयर बडेगा।

उन्होंने कहा कि देश को विकसित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री मोदी का लोहा पूरे विश्व में प्रसिद्ध है यहां तक की कई देशों की आपसी लड़ाई को सुलझाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाया जाता है।

उन्होंने कहा की 06 अक्टूबर 2023 को केंद्र सरकार ने सेतु बंधन योजना में 154 करोड़ 25 लाख रुपए की धनराशि हिमाचल राज्य को जारी की थी। इस धनराशि से दो पुलों का निर्माण होगा। इनमें से एक पुल कांगड़ा और दूसरा ऊना में बनना प्रस्तावित है। एक पुल का निर्माण पौंग डैम जसूर से फतेहपुर के बीच किया जाना प्रस्तावित है । इस पुल के लिए केंद्र सरकार ने 103 करोड़ 65 लाख रुपए मंजूर किए हैं ।

यह धनराशि सीआईआरएफ के तहत मंजूर हुई है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने सेतु बंधन योजना के तहत नेशनल हाईवे को जोड़ने वाले पुलों के निर्माण का फैसला किया है । इससे पूर्ण रूप से स्पष्ट होता है कि हिमाचल प्रदेश को केंद्र से लगातार मदद मिलती आ रही है पर कांग्रेस सरकार उसको मानने को तैयार नहीं है। कांग्रेस सरकार केवल मात्र रोना रोने वाली सरकार है और केवल मात्र पैसों के लिए रोती रहती है, पर जो पैसे केंद्र से हिमाचल को आते हैं उसके लिए धन्यवाद नहीं करती है।