Follow Us:

भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेरचौक में फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला

बीरबल शर्मा |

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक होने के विरोध में मंडी के बल्ह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका। इस दौरान बल्ह के विधायक इंदर सिंह गांधी सहित कई पदाधिकारियों ने भाग लेकर नेरचौक शहर में रैली निकाली। इस दौरान पंजाब सरकार में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ नारेबाजी कर मुख्य बाजार में उनका पुतला जलाया ।

विधायक इंद्र सिंह गांधी ने कहा कि भाजपा का जनाधार देखकर प्रदेश ही नहीं देश भर में कांग्रेस बौखला गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई चूक के लिए पंजाब की सरकार और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पूरी तरह से जिम्मेदार है । बौखलाहट में पंजाब की सरकार ने प्रधानमंत्री जैसे माननीय सम्मानीय पद पर आसीन नरेंद्र मोदी का रास्ता रोककर पंजाब में जो कृत्य किया गया वह बहुत ही शर्मनाक है । उसके लिए पूरी तरह से चरणजीत सिंह चन्नी जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का पूरे देश भर में जनाधर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। आने वाले चुनावों में पंजाब से भी भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है। जिसकी बौखलाहट में ही पंजाब सरकार ने इस कृत्य को अंजाम दिया है ।