Follow Us:

भाजपा कार्यसमिति की बैठक आज, कोरोना वायरस के खौफ में शुरू होगी कार्यसमिति

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हिमाचल प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की 2 दिन की बैठक आज पांवटा साहिब में शुरू होने जा रही है। लेकिन जिस तरह से कोरोना वायरस को लेकर एक दहशत जैसा माहौल पूरे विश्व में बना हुआ है। ऐसे में इस बैठक पर सभी लोग उपस्थित रहेंगे। इस पर भी संशय बना हुआ है। पच्छाद से विधायक रीना कश्यप के अनुसार आधे से अधिक लोग अभी तक आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जो भी उचित उपाय हैं। साफ-सफाई, सैनिटाइजेशन वह सभी कुछ यहां पर किया जा रहा है।

ताकि लोग आराम से बैठकर कार्य समिति की इस बैठक का हिस्सा बन सकें। वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि भाजपा की इस बैठक पर कोरोना वायरस का कोई असर नहीं दिखने वाला है और पार्टी के सभी पदाधिकारी पूरे प्रदेश से बैठक के लिए आ रहे हैं। एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में और देश में आपातकालीन जैसी स्थिति घोषित कर रखी है और लोगों का एक मंच पर इकट्ठे होने पर भी एक तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ऐसे में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक को भाजपा ने सथिगत नहीं किया है और अपने तय समय पर यह बैठक होने जा रही है। हालांकि माना यह जा रहा है कि बैठक में बहुत से पदाधिकारी कोरोना वायरस के डर से अनुपस्थित भी रह सकते हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रावत सहित हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पांडे और कार्य समिति के सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित होने की सूचना इस बैठक में है।