Follow Us:

ब्लॉक कांग्रेस घुमारवीं का आरोप, राशन चोरी के आरोपियों को बचा रहे स्थानीय विधायक

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर की ब्लॉक कांग्रेस घुमारवीं ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया है कि वे राशन चोरी मामले को रफा-दफा करवा कर आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसे सहन नहीं किया जाएगा।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जागीर सिंह मेहता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मामले की जांच हुए बिना ही विधायक आरोपियों को ईमानदारी के प्रमाण पत्र सौंप रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले में चुप नहीं बैठेगी और इन घोटालेबाजों को जनता के बीच में बेनकाब करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांग पत्र सौंपा था लेकिन हैरानी की बात यह है कि अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई। अब मजबूर होकर हम इस लड़ाई को जनता के बीच ले जाएंगे।  मेहता ने कहा कि शनिवार तक अगर न्यायिक जांच की घोषणा नहीं हुई और वायरल वीडियो में जो पदाधिकारी  दिख रहा है यदि उसे हटाया नहीं गया तो सोमवार से कांग्रेस आंदोलन का विगुल फूंक देगी जिसके लिए प्रशासन और सरकार जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वीडियो में जिन-जिन लोगों के नाम सामने आए हैं वे सभी विधायक के खास लोग हैं। इसलिए वे इनके बचाव में आ रहे हैं। हमें न्यायिक जांच के अलावा कुछ भी मंजूर नहीं है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक चेयरमैन को हटाया जाए और जो अन्य लोग इस में शामिल बताए गए हैं उनकी भी जांच की जाए।