Follow Us:

कर्ज में डूबे हिमाचल को आर्थिक पैकेज की आस टूटी: बीएसपी

डेस्क |

मंडी: बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नारायण आजाद ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के इतिहास में पीएम की रैली में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. प्रदेश की जनता सरकारी बसों के लिए मारी मारी फिरती रही लेकिन सरकारी बसों से लोगों को रैली में पहुंचाने का काम किया.

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने कर्ज में डूबे हिमाचल को आर्थिक पैकेज नहीं दिया. जिससे हिमाचल के लोगों की उम्मीदों को तोड़ा और खासकर बेरोजगार युवा वर्ग में रैली से निराशा का माहौल तैयार हो गया है. पीएम की रैली में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और करोड़ों रुपए के खर्चे से हिमाचल के लोगों पर कर्ज पर कर्ज चढ़ाने का काम किया जबकि हिमाचल प्रदेश को जल विद्युत क्षेत्र के साथ-साथ कृषि, बागवानी, उद्योग और पर्यटन इत्यादि क्षेत्रों में तुरन्त बड़े आर्थिक पैकेज की आवश्यकता है.

नारायण आजाद ने कहा अपने पुराने मार्केटिंग स्टाइल में सेपुवड़ी, बदाना और कचौरी के पुराने गीत गाकर जनता को बोर किया. अब जनता इन झांसे में नहीं आने वाली है जबकि बीजेपी कांग्रेस ने मिलकर हिमाचल को हजारों करोड़ के कर्जे में डुबोया है हिमाचल की जनता दोनो से छुटकारा चाहती है अब जनता हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाकर प्रदेश में विकास और समृद्धि के नए द्वार खोलना चाहती है.