Follow Us:

मंडीः नशा निवारण के ऊपर विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए गए शिविर

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में तहसील कल्याण अधिकारी सुंदरनगर की ओर से नशा निवारण के ऊपर विभिन्न स्थानों पर शिविर आयोजित किए गए। जिसमें छात्रों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी। उसके उपरांत आज इस उपलक्ष पर सुंदर नगर के संस्कार एवं परामर्श केंद्र के अलावा विभिन्न शिक्षण संस्थान जिसमें सुन्दरनगर के एमएलएसएम कॉलेज के एनसीसी और  एनएसएस कॉलेज, संस्कृत महाविद्यालय, भुवनेश्वरी आईटीआई बाहोट, राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज, सीआरसी, एडवांस स्टडी चतरोखडी, तक्षशिला आदि शिक्षण संस्थानों के लगभग साढे बारह सौ छात्रों ने भाग लिया।

रैली को महाराजा लक्ष्मण सेन मेमोरियल कॉलेज के प्रधानाचार्य अजय कपूर ने हरी झंडी देकर रवाना किया। समापन के उपलक्ष पर मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक राकेश जंबाल ने शिरकत की। विशेष अतिथि के रूप में एसडीएम राहुल चौहान उपस्थित रहे। विधायक राकेश जंबाल ने संबोधित करते हुए सभी छात्रों को नशे से दूर रहने के लिए संदेश दिया।

तहसील कल्याण अधिकारी विक्रांत जग्गा ने विधायक को टोपी मफलर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। तहसील कल्याण अधिकारी सुंदर नगर विक्रांत जग्गा की ओर से राजकीय माध्यमिक पाठशाला चवाड़ी में शास्त्री के पद पर कार्यरत आचार्य रोशन द्वारा किए सहयोग और उत्कृष्ट कार्य के लिए समानित किया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से इंदिरा शर्मा को भी सम्मानित किया। आचार्य रोशन शर्मा और इंदिरा शर्मा ने रिसोर्स पर्सन के रूप में छात्रों को नशे के कुप्रभाव और उससे बचने के उपाय के बारे में विस्तृत जानकारी सहित बच्चों को नशे से बचने के उपाय भी बताएं।