Follow Us:

JOA IT 817 सहित अन्य पोस्ट कोड के अभ्यर्थी आज से शिमला में भूख हड़ताल पर

डेस्क |

JOA IT 817 सहित अन्य पोस्ट कोड के अभ्यर्थी आज से शिमला में भूख हड़ताल पर, हड़ताल के बाद शुरू होगी सरकार के खिलाफ़ न्याय यात्रा, परिणाम निकालने की कर रहे मांग।

तीन दिन के क्रमिक अनशन के बाद अब JOA IT 817 सहित अन्य पोस्ट कोड के अभ्यर्थियों ने सरकार के खिलाफ़ आज से शिमला में भूख हड़ताल शुरू कर दी है जो एक महीना तक चलेगी और लोक सभा चुनावों के आगाज़ के साथ ही सरकार के खिलाफ न्याय यात्रा में तब्दील होगी।

एक तरफ कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी देश में न्याय यात्रा निकाल रहे हैं जबकि दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी की हिमाचल प्रदेश सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है।

शिमला में भूख हड़ताल पर बैठे अभ्यर्थियों ने बताया कि क्रमिक अनशन के बाद आज से सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल की जा रही है। सरकार ने भर्ती परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने के लिए कमेटी बनाई है जो परिणाम और ज्यादा लटकाने के लिए बनी है.

जबकि कमेटी चाहे तो सप्ताह में ही अपना निर्णय ले सकती है। लेकिन सरकार बेरोजगारों के दर्द को समझ नहीं रही है। शिमला में अभ्यर्थी 3 दिन से क्रमिक अनशन पर बैठे हैं लेकिन सरकार की तरफ से कोई भी सुध नहीं ले रहा। एक अभ्यर्थी की आज तबियत भी बिगड़ी है जिसे अस्पताल ले जाया गया है। एक महीने की भूख हड़ताल के बाद लोकसभा चुनाव आचार संहिता शुरू होते ही बेरोजगारों के साथ हो रहे अन्याय को लेकर सरकार के खिलाफ़ न्याय यात्रा निकाली जाएगी।