Follow Us:

चंबा मनोहर हत्याकांड पर मंडी में भाजपा का प्रदर्शन

|

मंडी: चंबा के सलूणी में हुए मनोहर हत्याकांड की तपिश मंडी तक भी पहुंच है। यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और चंबा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के बाद भाजपा ने उपायुक्त मंडी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर इस मामले की एनआईए से जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई। इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था का दीवालिया निकल चुका है और हर रोज़ कहीं न कहीं हत्या और दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं।

चंबा के सलूणी की इस घटना ने प्रदेश वासियों को झकझोर कर रख दिया है। हिंदू दलित युवक को जिस प्रकार आठ टुकड़ों में काटकर पानी में छुपाया गया इस प्रकार की घटना आज तक शांत प्रदेश में कभी नहीं हुई। इस सरकार ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया और आज तक न खुद मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और न विपक्ष के नेता को वहां जाने दिया। ये लोकतंत्र में अनोखी घटना है कि किसी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है और इस परिवार को जब ढाढस बंधाने के लिए कोई जाना चाहता है तो उसे बीच रास्ते में रोका जा रहा है। उन्होंने राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप कर सरकार की ढील और चंबा प्रशासन पर कारवाई करने की गुहार लगाई है।

जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ने कहा कि यह कोई साधारण घटना नहीं है और कांग्रेस सरकार का रवैया इस घटना पर संवेदनहीन रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले छः महीने से प्रदेश की कानून व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गई है और सरकार के मुखिया आंखे बंद कर मूंदे बैठे हैं जो अत्यंत निंदनीय है।इस मौके जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन ठाकुर, नगर निगम उप महापौर वीरेंद्र भट्ट, भाजपा नेता गुरदेव शर्मा, मंडलाध्यक्ष बल्ह राजेंद्र राणा, द्रंग मंडल अध्यक्ष दलीप , जिला महामंत्री प्रियंता शर्मा, कुलदीप ठाकुर, चेतराम, मंडलाध्यक्ष सदर मनीष कपूर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।