Follow Us:

हम जनता के साथ सड़कों पर उतरेंगे, पीने के पानी की योजना के बिना परेशानी: सुरेंद्र काकू

|

कांगड़ा: पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने धमेड़ पंचायत के साथ दौलतपुर, जलाड़ी, जनयांकड़, तकीपुर, चौंधा, घट्टा, समेला, तकीपुर का दौरा किया व धमेड़ पंचायत में ओबीसी महिलाओं नोजबानो बजुर्गो ने बताया की यहां की पानी पीने की योजना बंद पड़ी है व बंद हुए सवा महीना हो चुका है. इस योजना के उपर 3500 पानी के कनेक्शन है हजारों परिवार इस योजना से जुड़े हैं सवा महीने से योजना बंद पड़ी हुई है.

पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कहा कि अगर 10 दिन के अंदर इस योजना को चालू नही किया गया, तो हमे जनता के साथ आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा और हम विभाग का धन्यवाद करते है कि मैने विभाग को गणेश घाटी से डूगियाल गांव तक पाइप डालने को कहा था.

विभाग ने गणेश घाटी से प्राकृतिक सत्रोत से पानी उठाकर ढूगियाल गांव में डेढ़ किलोमीटर पाइप डाल कर पानी टैंक में डाला जिससे जनता को कुछ राहत मिली हमारी मांग पर कुछ हैण्डपंपो पर मोटरे भी लगाई जा रही है जिससे जनता को राहत मिल रही है लेकिन अभी भी 7 पंचायतें बेहाल है विभाग से अपील करते है की दस दिन के अंदर पानी की योजना को बहाल नहीं किया गया तो हम जनता के साथ सड़को पर आंदोलन करेंगे.

हम जनता से वादा करते है की दस दिन के अंदर विभाग जनता को पानी देगा मै ओबीसी महिलाओं नोजबानो बजुर्गो का धन्यवाद करता हु की जिन्होंने मुझे बुलाया अपनी समस्याओं को समय पर अवगत करवाया व पानी की समस्या को विभाग तक पहुंचाने की ताकत दी जनता की ताकत और आवाज नगारे खुदा होता है हम जनता की समस्याओं को हल करने के लिए पुरा दमखम लगा देंगे धमेड़ पंचायत के प्रधान राज कपूर उप प्रधान ज्ञान चंद सभी पंच व अन्य गणमान्य साथ में रहे.