Follow Us:

सुक्खू सरकार दे रही थी बहनों को 1500 लेकिन भाजपा ने रोक दिया: काकू

|

चलो गांव की ओर सुक्खू सरकार के कार्यक्रम तहत पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू ने कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जन शक्ति , मातृ शक्ति देश की महिला शक्ति बहनों को सम्बोधित करते हुए कहा की मातृ शक्ति हमारी शक्ति है. लेकिन भाजपा ने 1500 रुपए महिला बहनों को मिलने का कड़ा विरोध करते हुए दर्शा दिया की भाजपा पार्टी महिला विरोधी है. इस भाजपा पार्टी में रहने वाले भी महिलाओं के कड़े विरोधी है. जनता लोकसभा के चुनावो में भाजपा के विरोध में वोट डाल कर भाजपा को करारा जवाब देगी राशन के बैग पर मोदी जी की फोटो आचार संहिता में भी जारी है लेकिन हिमाचल प्रदेश की मातृ-शक्ति को मिलने जा रहे 1500 रुपये हिमाचल भाजपा के नेताओं को चुभ रहे हैं. भाजपा की कथनी व करनी में अन्तर साफ़ है.

मातृशक्ति को वित्तीय तौर पर मजबूत करने के लिए कॉंग्रेस सरकार के प्रयास को रोकने की कोशिश हिमाचल भाजपा की महिला विरोधी सोच को उजागर कर रही है. कांगड़ा 20 साल पीछे जा चुका है भाजपा चुनावो में पैसे और शराब का दुरुपयोग करती है भाजपा विकास विरोधी,महिला विरोधी, मजदूर विरोधी, किसान विरोधी,कर्मचारी विरोधी,रोजगार विरोधी है गलत तरीके से जीत कर जाने के सिलसिले से हमारे हौंसले नही टूटेंगे.

हम महिला बहनों को 1500 रुपए दिलवाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे महिलाओं को उनका हक दिलाने के लिए पूरे जोश के साथ भाजपा के इरादों को चकना चूर कर देंगे महिला बहनों की ताकत ही कांग्रेस की ताकत है भाजपा ने कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंदर हर वर्ग व क्षेत्र में बेड़ा गर्क कर रखा है भाजपा झूठा व गुमराह करने वाला प्रचार करके जनता से वोट हासिल करके कांगड़ा का विरोध कर रहे है हम कांगड़ा में पूरे जोश के साथ महिलाओं को 1500 रुपए दिलवाने के साथ भाजपा को जनता हराएगी व इतिहास बदलेगी.