Follow Us:

मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान

डेस्क |

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह को आज यहां राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, बगस्याड़, जिला मंडी की राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) इकाई के स्वयं सेवकों की ओर से जिला कार्यक्रम अधिकारी नरेंद्र सिंह और स्वयं सेवक राहुल ठाकुर, शताक्षी शर्मा और दीपाली ठाकुर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 41000 रुपये की राशि का चेक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने स्वयं सेवकों के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रसन्नता  की बात है कि आपदा प्रभावितों को राहत प्रदान करने के लिए समाज के सभी वर्ग उदारतापूर्वक इस कोष में योगदान दे रहे हैं।

 

1. संजय सिंह चौहान, अध्यक्ष, एचपी राज्य सहकारी कृषि और ग्रामीण विकास बैंक लिमिटेड ने रुपये का चेक प्रदान किया। 5 अक्टूबर, 2023 को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 15 लाख रु.

2. जिला सिरमौर के श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनय कुमार ने रुपये का चेक प्रदान किया। 5 अक्टूबर, 2023 को शिमला में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी रेणुका जी की ओर से मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 3.51 लाख रु.

3. नादौन, सुजानपुर, डाडा सीबा और हमीरपुर के लकड़ी ठेकेदारों ने रुपये के चेक प्रदान किए। 4 अक्टूबर, 2023 को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 4.44 लाख रु.

4. नंद किशोर शर्मा, हीरानगर, हमीरपुर ने रुपये का चेक प्रदान किया। 5 अक्टूबर, 2023 को शिमला में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा राहत कोष के लिए 2.01 लाख रु.