Follow Us:

हमीरपुरः CITU ने हाथरस मामले में DC कार्यालय के बाहर किया धरना प्रदर्शन

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर की सीटू जिला इकाई ने हाथरस मामले में उपायुक्त गेट के बाहर धरना प्रदर्शन किया औऱ कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में पिछले कुछ दिनों पहले हुआ हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को फांसी दो और बीजेपी के नेता जो गैंगरेप के आरोपियों को संरक्षण दे रहे हैं। उनके पक्ष में रैलियां कर रहे हैं। इस तरह की सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं। जो आरोपी हैं को उनको फांसी की सजा हो और इस मामले की सरकार सीबीआई से करवाने की बात कर रही है। हम चाहते हैं कि यह जांच सुप्रीम कोर्ट के नेतृत्व में हो।

सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार आरोपियों को संरक्षण दे रही है और बीजेपी के विधायक उनके पक्ष में रैलियां कर रहे हैं। जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं, और जो सरकार आरोपियों को सरक्षण दे रही है। उसको सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं और उस सरकार के मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

वहीं, उन्होंने यूपी में दिनों दिन बढ़ रहे रेप की घटनाओं की निंदा भी की है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को भी घेरते हुए कहा कि जो सरकार गुड़िया मामले को लेकर सत्ता में आई थी और उस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और सीबीआई जांच की मांग करते थे तो उसे  बीजेपी कहती थी सीबीआई तोते का पिंजरा है। पर आज उत्तर प्रदेश में हुई घटना पर खुद कह रहे हैं कि सारे मामले की सीबीआई जांच करवाएंगे। हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के नेतृत्व में सीबीआई करें।