Follow Us:

CM ने डलहौजी को दी ड्रिग्री कॉलेज की सौगात, करोड़ों की परियोजनाओं का किया उद्घाटन

पी.चंद |

गुरुवार को चंबा जिला के तलेरू में 9वीं ड्रैगन बोट रेस का समापन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने विजेता और उपविजेता प्रतिभागियों को इनाम भी वितरित किए। 15 नवंबर से 18 नवंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में देश भर के 19 राज्यों की टीमों ने भाग लिया था जिसमें अलग-अलग प्रतियोगिताएं करवाई गई। इस दौरान लगभग 103 करोड़ रुपये की लागत वाले दस विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन और चार परियोजनाओं की आधारशिला रखीं।

मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र के कुछ एक स्कूलों को भी अपग्रेड करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डलहौजी में डिग्री कॉलेज खोलने की भी घोषणा की। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्ष को घेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी । इस दौरान उन्होंने डलहौजी विधायिका पर भी तंज कसे।

अभी हाल ही में उपचुनाव में भाजपा की हार के बारे में जब मुख्यमंत्री को पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 2022 के चुनावों में इसका आपको जवाब मिल जाएगा। चम्बा के लिए जब मंत्री पद की बात मुख्यमंत्री से पूछी गई तो जवाब में उन्होंने कहा कि उन्होंने विधानसभा उपाअध्यक्ष के लिए चुराह से हंसराज को विधानसभा में लाया है वह भी एक मंत्री पद की तरह ही स्थान होता है। मुख्यमंत्री ने जल्द ही दोबारा से विधानसभा क्षेत्र के दौरे की भी बात कही।