Follow Us:

मुख्यमंत्री ने लोगों से ‘रन फोर यूनिटी’ में भाग लेने का किया आह्वान

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज डीएवी, न्यू शिमला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम स्कूली बच्चों और आम नागरिकों को सुनाने के लिए आयोजित एक समारोह में भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम प्रधानमंत्री की अनूठी पहल है, जो देश की आम जनता को समर्पित है। इस कार्यक्रम के माध्यम से वह विभिन्न महत्वपूर्ण विषय और सन्दर्भ रखते हैं, जो अक्सर हमारे दिमाग में नहीं आते। यह कार्यक्रम कोने- कोने तक अपनी बात पहुंचाने का एक बेहतर प्रयास है।

आज के मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुरूप मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से आग्रह किया कि वे 31 अक्तूबर, 2018 को सरदार बल्लभ भाई पटेल को समर्पित 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' के शुभारंभ के अवसर पर आयोजित की जाने वाली ‘रन फोर यूनिटी’ में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

पूर्व मुख्यमंत्री मदन लाल खुराना के निधन पर दुःख किया व्यक्त
साथ ही मुख्यमन्त्री जय राम ठाकुर ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मदन लाल खुराना के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है, जिनका शनिवार रात को नई दिल्ली में निधन हो गया था।

दर्शन सिंह सैनी की नियुक्ति पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त
नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमण्डल विधायक परमजीत सिंह पम्मी के नेतृत्व में आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से उनके सरकारी निवास ओक ओवर में मिला और दर्शन सिंह सैनी को हि.प्र. जल प्रबन्धन बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त करने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर एकत्र नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ कार्य करते हुए भाजपा प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित बनाया, जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि दर्शन सिंह सैनी ने भी भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी के समर्थन में सराहनीय कार्य किया। अब उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी गई है और वह विधायक को सहयोग देते हुए जनकल्याण तथा संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य करें।