Follow Us:

कैबिनेट से पहले CM का बयान, ज्यादा बंदिशें लगाना ठीक नहीं होगा

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में आज कैबिनेट बैठक होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि सरकार बंदिशों में बढ़ोतरी कर सकती है। लेकिन कैबिनेट से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ये साफ़ कर दिया है कि हिमाचल प्रदेश में ज्यादा बंदिशें लगाने से स्थिति ठीक नहीं होगी। मीडिया रिपोर्ट में मुख्यमंत्री ने कहा कि बंदिशों के लगाने से पहले अर्थव्यवस्था पर भी ध्यान देना होगा।

जयराम ठाकुर ने ये भी कहा कि आज कैबिनेट में कोरोना पर प्रेजेंटेशन होनी है। लेकिन इतना जरूर है कि बंदिशें ज्यादा लगाने से फायदा नहीं है क्योंकि इसका फर्क अर्थव्यवस्था पर पड़ेगा। आपको बता दें कि इससे पहले पिछले कल प्रधानमंत्री मोदी के साथ कॉन्फ्रेंस में मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ज्यादा बंदिशें न लगाने पर बल दिया था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि महामारी से घबराने के बजाय सतर्क रहने की जरूरत है। इसकी रोकथाम पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

विधायक की पत्नी पर बोले सीएम

वहीं, पिछले कल गुरुवार को धर्मशाला के विधायक ओशिन शर्मा की पत्नी ने दोबारा उनपर गंभीर आरोप जड़े हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री से सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि हमें मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। इसके बारे में बात की जाएगी। आपको बता दें कि पत्नी ओशिन शर्मा ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से मामले में न्याय की मांग की थी।

वहीं, उन्होंने सरकार के कार्यक्रमो में भीड़ के जवाब में कहा कि कांग्रेस को सद्बुद्धि की जरूरत है।आईजीएमसी में नई ओपीडी की जरूरत थी कोविड काल मे इसकी बहुत आवश्यकता है। ऐसे में विपक्ष को समझने की जरूरत है।