Follow Us:

सीएम ने की स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात, पीएम को हिमाचल आने का देंगे निमंत्रण

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली दौरे पर हैं. उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य क्षेत्र संबंधित कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं.

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली दौरे पर हैं. उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य क्षेत्र संबंधित कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं. हिमाचल पूरे एशिया का फार्मा का सबसे बड़ा हब है, उसे हम और भी मज़बूत करें. जयराम ठाकुर ने कहा कि इस दृष्टि से हमने आज इस मुलाकात में अपनी बात रखी है.

cm meet health minister
cm meet health minister

उन्होंने कहा कि हमारे यहां AIIMS जून अंत या जुलाई की शुरूआत तक तैयार होने वाला है. उन्होंने बताया कि इसके उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के संबंध में बात करने ही हम आए थे.

केंद्र सरकार के 8 साल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चंबा या धर्मशाला बुलाना चाह रहे हैं. वह चाह रहे हैं कि मोदी 30 या 31 मई को हिमाचल आएं, लेकिन इसकी संभावना कम लग रही है. ऐसे में जून महीने में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक जनसभा करवाने की योजना है.