Follow Us:

11-12 जनवरी को हमीरपुर दौरे पर रहेंगे CM, बड़सर विधानसभा को देंगे करोड़ों की सौगात

जसबीर कुमार |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 11 और 12 जनवरी को दो दिवसीय प्रवास पर हमीरपुर आ रहे हैं। अपने दो दिवसीय हमीरपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री बड़सर विधानसभा क्षेत्र में 256 करोड़ की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह बिझड़ी ताल स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उनके इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहेंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने बताया कि कोरोना और उपचुनाव के कारण मुख्यमंत्री का दौरा टलता रहा। लेकिन अब मुख्यमंत्री का 11 जनवरी को हमीरपुर में आने का कार्यक्रम तय है। अब कई लंबित पड़े विकास कार्यो को अमलीजामा पहनाया जाएगा तथा कई नई योजनाओं का भी शुभारंभ किया जाएगा।

11 को हेलीकॉप्टर से शाहतलाई पहुंचेगें सीएम

प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 11 जनवरी को दिन में करीब सवा दस बजे हैलीकाप्टर से शाहतलाई पहुंचेंगे और यहां से दियोटसिद्ध के लिए रवाना होंगे। दियोटसिद्ध में बाबा बालक नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। इसके बाद लगभग 11 बजे बिझड़ी रवाना होंगे और वहां भी लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोपहर बाद करीब ढाई बजे मुख्यमंत्री गांव लंबलू पहुंचेंगे। लंबलू में भी उद्घाटन एवं शिलान्यास के बाद जनसभा करेंगे। इसी दिन शाम को वह सर्किट हाउस हमीरपुर में जनसमस्याएं सुनेंगे। 12 जनवरी को सुबह दस बजे गांव ब्राहलड़ी में विकास कार्यों के उद्घाटन एवं आधारशिला रखने के बाद जयराम ठाकुर करीब 11 बजे नादौन के गांव पनसाई के मेला ग्राउंड में भी जनसभा करेंगे। इसी दिन दोपहर बाद वह नादौन के विश्रामगृह में भाजपा मंडल के मंडल मिलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे तथा शाम को शिमला लौट जाएंगे।