Follow Us:

CM के स्वास्थ्य में सुधार जल्द लौटेंगे शिमला, नरेश चौहान ने दी जानकारी

desk |

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह जल्द शिमला लौटेंगे अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है और दो दिन में शिमला सकते है। सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने बताया की मुख्यमंत्री का स्वास्थय अब बिलकुल ठीक हे और वे एक दो दिन मे शिमला वापिस आ जाएंगे ।

सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री पांच दिन पहले ही आईसीयू से बाहर आ गए हैं। अब प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। मुख्यमंत्री अब पूरी तरह स्वस्थ्य है। नॉर्मल तौर पर खाने-पीने के अलावा ई-ऑफिस से जरूरी फाइलें भी निपटा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉक्टरों की सलाह पर अगले कुछ दिन आराम कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने जरूरी काम व फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द प्रदेशवासियों के बीच पहुंचने वाले हैं।

केंद्र सरकार से अभी तक आपदा से जो प्रदेश का नुकसान हुआ हे उसके आंकलन के लिए केंद्र सरकार की टीमों ने कई बार प्रदेश का दौरा किया और हमें उम्मीद थी की केंद्र सरकार इस बारे मे प्रदेश की मदद करेगी लेकिन प्रदेश को केंद्र सरकार से अभी तक कोई भी मदद नहीं मिली हे जो की दुर्भाग्यपूर्ण हे और भाजपा के लोगों को बताना चाहिए की केंद्र सरकार ने प्रदेश की किया सहायता की हे.

केंद्र सरकार को चाहिए था की इस भीषण आपदा से निपटने के लिए प्रदेश की सहायता करते. प्रधनामंत्री जिस तरह से हिमाचल से लगाव की बात करते हे वे लगाव अब कहां गया. और वे अब क्यों प्रदेश की सहायता नहीं कर रहे हे. मुख्यमंत्री ने अपने संसाधनों से प्रदेश के लोगों की आपदा मे मदद की और आपदा से प्रभावित सभी लोगों को सहायता प्रदान की है.

क्रिप्टो करेंसी घोटाले मे प्रदेश सरकार ने पूरी तत्परता से काम करके इसकी जांच के लिए एस आई टी का गठन किया और इस घोटाले मे शामिल लोगों की गिरफ्तारियां की और प्रदेश सरकार किसी भी दोषी को नहीं बक्शेगी और सारे आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा.