Follow Us:

स्मृति ईरानी ने कहा करेंगे मिशन रिपीट, कांग्रेस बोली- आपको हिमाचल की जानकारी नहीं

शाहपुर के चंबी मैदान में हुए बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस, राहुल गांधी और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला. स्मृति ईरानी के वार पर हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने पलटवार किया है.

डेस्क |

कांगड़ा: शाहपुर के चंबी मैदान में हुए बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस, राहुल गांधी और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला. स्मृति ईरानी के वार पर हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने पलटवार किया है.

नरेश चौहान ने समाचार फर्स्ट से फोन पर बातचीत में कहा है कि स्मृति ईरानी को हिमाचल प्रदेश की जानकारी नहीं है. नरेश चौहान ने उस बयान पर हमला बोला जिसमें स्मृति ईरानी ने कहा था कि बीजेपी सरकार ने कांग्रेस के रिवाज को तोड़ कर हिमाचल में आईआईएम, एम्स और अटल टनल का निर्माण करवाया.

नरेश चौहान बोले कि हिमाचल आज जिस प्रगति पर है वो कांग्रेस की देन है. कांग्रेस ही एक इकलौती पार्टी है जिसने हिमाचल में चौमुखी विकास का काम अपनी सरकारों में किया है. कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के मिशन रिपीट वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा की प्रेम कुमार धूमल के समय भी बीजेपी मिशन रिपीट का दावा कर रही थी लेकिन कुछ नहीं हुआ. इस बार हिमाचल में कांग्रेस की ही सरकार आएगी.

कांग्रेस प्रवक्ता ने जयराम सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले साढ़े 4 सालों में कोई काम नहीं किया गया. बल्कि जनता को सिर्फ गुमराह करने का काम जयराम सरकार ने किया है. नरेश चौहान ने स्मृति ईरानी के राम मंदिर वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस सभी धर्मों को मानने वाली पार्टी है. मंदिर-मस्जिद करना सिर्फ बीजेपी का काम है. उन्होंने कहा हिमाचल में सिर्फ हिमाचल के मुद्दे चलेंगे ना की बाहर के मुद्दे.