Follow Us:

कांग्रेस को पता ही नहीं है कि आचार संहिता होती क्या है: धूमल

पी. चंद |

हिमाचल में रिवाज बदलने की कवायद को तेज करते हुए हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के द्वारा भी कमान संभालते हुए प्रचार किया जा रहा है. हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र ठाकुर के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने उखली, मैड, फाफन, टिक्कर, कोहली में प्रचार किया.
वहीं, पूर्व मुख्मयंत्री धूमल ने प्रदेश में भाजपा सरकार रिपीट होने का दावा किया और 2007 में 26 हजार का मार्जन से हमीरपुर सीट जीते थे और इस बार हमीरपुर सीट को सबसे ज्यादा मार्जन से जीता जाएगा.
कांग्रेस के पीएम मोदी के फोन पर कृपाल परमार के साथ हुई बातचीत के वीडियो की बातों को फिजूल में तूल देना कहा है. धूमल ने कहा कि कि कांग्रेस को पता ही नहीं है कि आचार संहिता क्या होती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का प्रयास है कि सभी बीजेपी के वोट बीजेपी को ही मिले.
पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि 9 नवंबर को पीएम मोदी की सुजानपुर में होने वाली रैली के लिए लोगों को निमंत्रण देने के लिए भी जा रहे है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के लोगों को वन रैंक वन पेंशन के साथ गैस के कनेक्शन दिए तो मेडिकल संस्थान दिया है इसलिए लोगों को पीएम मोदी की रैली में आकर धन्यवाद करना चाहिए.
धूमल ने स्वयं ही कहा कि इस बार चुनाव नहीं लडूंगा. लेकिन चुनाव लड़ कर प्रदेश में भाजपा को जिताया जाएगा. उन्होंने कहा कि दस चुनाव लड़ चुके है और हर बार यह नहीं होता है कि हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार एक बार फिर से सता में आएगी.