Follow Us:

गांधी जयंती पर पीएम मोदी की होर्डिंग लगाने पर मुखर हुई कांग्रेस, DC शिमला को सौंपा ज्ञापन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

शिमला कांग्रेस ( शहरी ) अध्यक्ष अरुण शर्मा की अगुवाई में आज जिला कांग्रेस शिमला शहरी का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त शिमला से मिला और सीटीओ से स्केंडल पॉइंट की तरफ लगाए गए भाजपा के होर्डिंग पर आपत्ति सवरूप ज्ञापन सौंपा और उनसे जवाब मांगा ।

शहरी अध्यक्ष ने अरुण शर्मा ने कहा कि जहां सारा विश्व महात्मा गांधी जी की 150 वर्षगांठ पर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा था वहीं शिमला उपायुक्त के कार्यालय के साथ भाजपा द्वारा बड़े ही शर्मनाक तरीके से अवैध होर्डिंग लगा कर अपना और पीएम मोदी का प्रचार करने का बेहूदा कृत्य किया गया है ।

शर्मा ने कहा कि पिछले तकरीबन10 दिनों से यह बेनाम होर्डिंग जिस पर जारीकर्ता का नाम तक नही है उसे अवैध तरीके से रखा गया है और वह भी उपायुक्त और निगम कार्यालय के ठीक सामने , सभी नियम कानूनों को ठेंगा दिखा कर भाजपा ने ये साबित करने की कोशिश की है कि नियम कानून अब उनके इशारे पर बनाए जाते है इस तरह की हरकत कर भाजपा ने यह सिद्ध कर दिया है कि शहर के अंदर भाजपा की गुंडागर्दी कितनी अधिक बढ़ती जा रही है ।

शर्मा ने कहा कि शहरी कांग्रेस के विरोध के बाद उन होर्डिंग को हटा दिया है परंतु आज शहरी कांग्रेस व शिमला का हर बाशिंदा उपायुक्त महोदय  शिमला से यह पूछना चाहता है कि यह  होर्डिंग लगाने के पीछे कौन है ? किस तरह 10 दिन तक किसी भी कर्मचारी व अधिकारी ने ये जानने की जहमत नहीं उठाई की यह होर्डिंग किस की परमिशन से लगाई गई है ।

शर्मा ने कहा कि इस मामले में उपायुक्त शिमला से जांच की मांग की गई है , भाजपा की गुंडागर्दी के खिलाफ कांग्रेस जम कर खड़ी है भाजपा ने न  केवल कानून व्यवस्था की खिल्ली उड़ाई है, अपितु पूरे विश्व में पूजनीय महात्मा गांधी को भी नीचा दिखाने की कोशिश की है जो कि निंदनीय है । मिडिया में गांधी जी के नाम पर नोटंकी करने वाले भाजपा के नेता गांधी जी को कितना सम्मान देते है यह सारे शहर ने देखा जहां प्रत्येक होडिंग में केवल मोदी व भाजपा सरकार का ही गुणगान किया गया था ऐसी ओछी राजनीति की जितनी निंदा की जाए कम है ।