Follow Us:

कुल्लू: दूसरे दिन भी अस्पताल के बाहर कांग्रेस का धरना जारी, सरकार को दी चेतावनी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू के लोगों का ज़िला अस्पताल के बाहर धरना जारी है। प्रदेश की बीजेपी सरकार के खिलाफ कुल्लू के लोगों के सब्र का बांध टूटता हुआ नज़र आ रहा है।कांग्रेस विधायक सुंदर ठाकुर ने कहा कि बीजेपी सरकार कुल्लू के लोगों के सब्र का इम्तिहान न ले वरना सरकार को इसका खमियाजा भुगतना पडे़गा।

उन्होंने कहा कि कुल्लू अस्पताल में तैनात कुछ डाक्टरों के सरकार तबादले कर रही है। अगर ऐसा हुआ तो मजबूरन उन्हें उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि धरने को लेकर उन्होंने कुल्लू व्यापार मंडल से भी बातचीत की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक सरकार अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती नहीं करती है तो उन्हें मजबूरन बुधवार को कुल्लू बंद करना पडे़गा।

विधायक ने कहा कि सरकार कुल्लू अस्पताल में डाक्टरों की तैनाती करने की बजाय उनके तबादले करने में लगी हुई है जबकि सच्चाई यह है कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के आधे से अधिक लोग कुल्लू अस्पताल में अपना इलाज करने के लिए आते हैं।

वहीं जिला कुल्लू व जिला लाहौल स्पीति की जनता भी इसी अस्पताल पर निर्भर है। उन्होंने कहा कि दोनों जिलों से प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भी हैं लेकिन वे भी कुल्लू अस्पताल की दशा को सुधारने के बारे में कोई ठोस प्रयास नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुल्लू के लोगों के साथ बीजेपी सरकार भेदभाव कर रही है और जानबूझ कर यहां की स्वास्थय सेवाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है।