Follow Us:

कांग्रेस पार्टी चुनावों के लिए तैयार: नरेश चौहान

desk |

कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस और भाजपा में सियासी बयानबाजी जारी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने घोषणा पत्र को सिर्फ एक वर्ग को खुश करने वाला बताते हुए घोषणा पत्र में जिन्ना की आत्मा घुसने की बात कही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार कर भाजपा का मुद्दों से भटकाने का एजेंडा करार दिया है।

विओ,,,कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में पार्टी की मीडिया विभाग की बैठक हुई। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि पार्टी चुनावों के लिए तैयार है। नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र में सभी वर्गों को न्याय की बात कही गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभाओ में कांग्रेस पार्टी को कोसने का काम कर रहे हैं।

उन्हें अपने दस सालों का हिसाब देना चाहिए था। बीजेपी जानती है कि इस बार उन्हें एंटी इनकंबेंसी का समाना करना पड़ रहा है। जिसके बाद इस तरह का प्रोपोगेंडा तैयार किया जा रहा है। चौहान ने कहा कि पार्टी चुनावों के लिए तैयार है। मंडी और शिमला संसदीय सीट को लेकर बैठक हो गई है। कांग्रेस के सभी संगठन तैयारियों में जुटे हैं जैसे चुनाव आगे बढ़ेगा प्रचार भी जोर पकड़ेगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री से एक बार फिर सवाल किया है कि वे ओपीएसको लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करें, क्या यह नहीं दी जानी चाहिए। बीजेपी प्रदेश में जिस तरह चुनी हुई सरकार को गिराने के हथकंडे अपना रही है उसका जवाब चुनावों में जनता देगी।