Follow Us:

4 जून को EVM को कोसने की तैयारी में कांग्रेस: सुरेश भारद्वाज

desk |

देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. मतदान के बाद चुनाव के एग्जिट पोल भी सामने आ चुके हैं. सभी मीडिया हाउस और सर्वे एजेंसी के एग्जिट पोल में नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस- NDA को बढ़त मिलती हुई नजर आ रही है.

इस सब के बीच कांग्रेस के नेता लगातार एग्जिट पोल को गलत करार देने में लगे हुए हैं. हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री रहे सुरेश भारद्वाज ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. सुरेश भारद्वाज ने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अभी से ही EVM को कोसने की तैयारी भी शुरू कर दी हैं.

पूर्व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि हर एग्जिट पोल में नेशनल डेमोक्रेटिक एलायंस को बहुमत मिल रहा है. कांग्रेस के नेता अभी एग्जिट पोल को गलत बता रहे हैं और 4 जून के दिन कांग्रेस नेता एग्जिट पोल को गलत बताएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गठबंधन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके.

उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास है. जनता भली भांति जानती है कि विकसित भारत के लिए नरेंद्र मोदी की जीत बेहद आवश्यक है और यही सोचते हुए देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए वोट किया है.