Follow Us:

TCP अधिकारी हत्याकांड ने सरकार को कटघरे में किया खड़ा: सुक्खू

नवनीत बत्ता |

कसौली में हुई टीसीपी महिला अधिकारी की हत्या के विरोध में प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बुधवार को हमीरपुर के गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन किया। टीसीपी महिला अधिकारी की हत्या मामले में प्रदेश अध्यक्ष ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। सुक्खू ने कहा कि सरकार अपराध रोकने में नाकामयाब रही है प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट और बलात्कार जैसे संगीन अपराध हो रहे हैं लेकिन पुलिस और सरकार खामोश बैठी है।

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने 100 दिन पूरे हो चुके हैं और अब सरकार को अपने कामों का जबाव जनता को देना होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले कल महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और हत्यारा अभी भी फरार है। ये प्रदेश में कानून व्यवस्था किस कदर चरमराई हुई है इसको दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब प्रदेश में चुप नहीं बैठेगी और सौ दिन पूरे होने के बाद जिस तरह से चरमराती हुई कानून-व्यवस्था प्रदेश में सामने आई है उसके बाद अब सड़कों पर उतरने का समय आ गया है। सुक्खू ने कहा कि माननीय न्यायालय के आदेशों के बाद अवैध इमारतों को हटाने के लिए टीम गई थी तो सरकार को चाहिए था कि जो अधिकारी गए हैं उनकी सुरक्षा व्यवस्था का भी पूरा इंतजाम करते केवल डंडों के साथ पुलिस को वहां नहीं भेजते।