Follow Us:

हमीरपुर में 4 सितंबर को कांग्रेस की रैली, हर ब्लॉक से 30 लोगों के जुटने का दावा

जसबीर कुमार |

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी 4 सितंबर को रामलीला मैदान में रैली करने जा रही है. जिसमें हमीरपुर जिला के हर ब्लाक से तीस-तीस कार्यकर्ताओं के द्वारा हिस्सा लिया जाएगा. जिसके लिए तैयारियां की जा रही है.

यह जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने दी. हमीरपुर में आयोजित बैठक के दौरान विधानसभा चुनावों के लिए चर्चा की गई और आगामी रणनीति तैयार की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने कहा कि चुनावों के लिए अब तक हमीरपुर जिला में चार आवेदन भोरंज से प्राप्त हुए है. तो बडसर व नादौन से किसी ने भी आवेदन नहीं किया है. जबकि हमीरपुर विधानसभा से 11 आवदेन प्राप्त हुए है. कुछ कार्यकर्ता सीधे ही प्रदेश हाई-कमान के पास आवेदन कर रहे है.

वहीं, राजेन्द्र जारने कहा कि कुछ टिकट के चाहवानों का कांग्रेस का बैनर लगाकर लोगों को लाकर रैलियों की जा रही है. जिसकी रिपोर्ट हाई कमान को भेजी गई है. जिला में कांग्रेस की गुटबाजी को खत्म करके सभी को इकट्ठा किया है.

लेकिन हर कोई टिकट का चाहवान रैलियां करेगा या बैठकें करेगा तो संदेश बंटाधार वाला जा रहा है. इसलिए कांग्रेस पार्टी ने कडे़ हिदायते दी गई है कि जब तक चुनाव प्रचार पूरे चरम पर शुरू नहीं होता है. तब तक ऐसा न करे.